Total Pageviews

Tuesday, August 28, 2012

कैरियर ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं

लंदन (देश दुनिया). अभिनेत्री सलमा हयाक का कहना है कि वह अब तक अभिनय सिर्फ निर्देशक ओलिवर स्टोन के कारण कर रही हैं । ओलिवर स्टोन ने उन्हें अपनी अपराध और थ्रिलर फिल्म ‘सेवेजेज’ में भूमिका निभाने की पेशकश की है । निर्देशक ओलिवर स्टोन की पेशकश से पहले 45 वर्षीय अभिनेत्री अपने पेशे से उब चुकी थीं और इसे गंभीरता से नहीं ले रही थीं । उन्होंने कहा कि एलेना के जैसी भूमिका बार बार नहीं मिलती । मैं सच कहूं तो कोई और फिल्म नहीं करना चाहती थी। हेनरी (हयाक के पति) ने मुझे इसके लिए समझाया। दरअसल मैं अभिनय छोड़ना चाहती थी लेकिन जब स्टोन मेरे पास आए तब मैंने इसके लिए हां कह दिया। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उनके लिए कैरियर ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है। उनके लिए उनके पति और उनकी चार साल की बेटी ही महत्वपूर्ण है। 

No comments:

Post a Comment