Total Pageviews

Monday, September 17, 2012

इस्लाम विरोधी फिल्म की अभिनेत्री को जान का खतरा



लंदन। (देश दुनिया)। अमेरिका में बनी कथित इस्लाम विरोधी फिल्म में अभिनेत्री के तौर पर काम करने वाली 21 साल की अन्ना गुरजी ने अपनी जान को खतरे का अंदेशा जताते हुए कहा कि फिल्म निर्माता ने उन्हें बेवकूफ बनाया। 'इनोसेंस ऑफ मुस्लिम्स' नामक फिल्म का निर्देशक 55 साल का नाकोउला बेसले नाकोउला उर्फ साम बैसिले मिस्र मूल का क्रॉप्टिक क्रिश्चियन है। फिलहाल वो कैलीफोर्निया में रह रहा है। वह ड्रग्स के कारोबार में दोषी ठहराया जा चुका है। उसे पिछले साल जून में जेल से रिहा किया गया था। गुरजी ने फिल्म में बालिका वधु का किरदार निभाया है। उसने नाकोउला द्वारा अपने साथ किए गए धोखे और अपनी जान को खतरे के बारे में कहा कि मैं 'जॉर्ज' नाम के किरदार की बालिका वधु का किरदार निभा रही थी। मुझे पता नहीं था कि जॉर्ज का चरित्र बाद में मुहम्मद के रूप में परिवर्तित कर दिया जाएगा। मैंने खुद को अपने घर में कैद कर लिया है। मुझे डर है कि मध्य-पूर्व में लोग मुझ पर आरोप लगाएंगे। गुरजी ने कहा कि मैं कैथोलिक हूं, इसलिए वे सोच सकते हैं कि मेरे मन में मुसलमानों के खिलाफ भावना है। मैं नींद की दवाइयां ले रही हूं। मैं पिछले कई दिन से रो रही हूं। मुझे अपने छले जाने का एहसास है। 

No comments:

Post a Comment