Total Pageviews

Monday, September 17, 2012

किसी दौड़ में शामिल नहीं परिणीति चोपड़ा


मुंबई। (देश दुनिया)। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा खुद को महत्वाकांक्षी तो मानती हैं लेकिन उनका कहना है कि वे सफलता की किसी दौड़ में शामिल नहीं हैं. ‘इशकजादे’ और ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ में अपने दमदार अभिनय दर्शकों की वाहवाही बटोर चुकी परिणीति ने कहा, ‘‘मैं अच्छा काम करने के लिए महत्वाकांक्षी हूं और उसे अच्छी तरह करती भी हूं. लेकिन मैं बहुत ज्यादा प्रतिस्पर्धी नहीं हूं और न ही ऐसा बनना चाहती हूं. मैं सुबह यह सोचकर नहीं उठती कि मुझे सभी अच्छी फिल्में अपने नाम करनी हैं.’’ 24 वर्षीय परिणीति एमबीए कर चुकी हैं. उनका कहना है कि वह सिर्फ अपने फिल्मी कॅरियर पर ही निर्भर नहीं हैं. उन्होंने वापस लौटकर अपनी पढ़ाई के बल पर नौकरी पाने का विकल्प अपने सामने हमेशा खुला रखा है. परिणीति ने कहा, ‘‘मैं बॉलीवुड में एक बड़ी अभिनेत्री बनने की सोच के साथ बड़ी नहीं हुई. इसलिए यह मेरे लिए करो या मरो वाली स्थिति नहीं है. अगर मुझे सफलता मिलती है तो ठीक वर्ना मेरे पास मेरी पढ़ाई और डिग्री है कि मैं वापस जा सकूं. तब मैं अपनी पसंद का कोई दूसरा काम कर लूंगी.’’ परिणीति बेशक अपनी शुरूआती दो फिल्मों में ही एक अभिनेत्री के तौर पर काफी तारीफ पा चुकी हैं, लेकिन उनका कहना है कि अभी उन्हें एक लंबा सफर तय करना है. वैसे परिणीति का मानना है कि उनमें कुछ तो बात है वर्ना उन्हें फिल्म उद्योग में ऐसे स्वीकार न किया जाता.

No comments:

Post a Comment