Total Pageviews

Saturday, March 24, 2012

'खिलाड़ी 786' बने अक्षय कुमार


मुंबई. (देश दुनिया). करीब एक दशक बाद अभिनेता अक्षय कुमार  फिल्म 'खिलाड़ी 786' में काम कर रहे हैं जो उनके लिए पहले जैसा ही अनुभव है। उन्होंने आखिरी बार 12 साल पहले 2000 में 'खिलाड़ी 420' में काम किया था। अक्षय का कहना है‌ कि खिलाड़ी शब्द उनके लिए एक उपाधि जैसा है। जहां भी वह जाते हैं लोग उन्हें इसी नाम से पुकारते हैं। मुझे हमेशा खिलाड़ी कहा जाता है। अक्षय ने कहा कि 'खिलाड़ी 786' एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन आशीष आर मोहन कर रहे हैं और इसमें इलीना डिक्रूज, परेश रावल और हिमेश रेशमिया अभिनय करेंगे। उन्होंने कहा कि 12 साल से मैंने इस तरह की फिल्म नहीं की। मुझे लगता है कि यह किरदार मेरे लिए लिखा गया था। मैं फिर से इस तरह की एक्शन फिल्म करते हुए खुश हूं। अक्षय कुमार के खाते में 'खिलाड़ी', 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी', 'सबसे बड़ा खिलाड़ी', 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी', 'मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी', 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' और 'खिलाड़ी 420' जैसी फिल्में हैं। 'खिलाड़ी 786' दिवाली पर रिलीज होगी

No comments:

Post a Comment