Total Pageviews

Wednesday, June 6, 2012

जेनेट जैक्सन बनाएगी हिजड़ों पर फिल्म

लास एंजेलिस। (देश दुनिया)। गायक-अभिनेत्री जेनेट जैक्सन एक वृत्तचित्र फिल्म के जरिए हिजड़ों के समुदाय के प्रति जागरूकता लाएंगी। जेनेट ने इस वृत्तचित्र के लिए एक कार्यकारी निर्माता के साथ अनुबंध किया है। वह 'ट्रूथ' नाम से बनने जा रही इस फिल्म के लिए हिजड़ों के साक्षात्कार भी लेंगी। वेबसाइट 'कांटेक्टम्यूजिक डॉट कॉम' के मुताबिक 46 वर्षीया जेनेट कहती हैं, "मेरे लिए सभी लोग बहुत महत्वपूर्ण हैं। मैं सौभाग्यशाली हूं कि मेरे दोस्त बने और मैंने अलग तरह के जीवन के सम्बंध में जाना। 'ट्रूथ' हमारी एक कोशिश है जिसके जरिए हम कहना चाहते हैं कि आप उन लोगों को समझने की कोशिश करें जिनका जीवन आपसे कुछ अलग है जबकि दिल सभी के समान हैं।"उन्होंने कहा, "मैं नफरत को दूर करना और समझ बढ़ाना चाहती हूं।" रॉबर्ट जैसन फिल्म का निर्देशन करेंगे।

No comments:

Post a Comment