Total Pageviews

Wednesday, June 6, 2012

अमिताभ का एक और पक्ष

मुंबई। (देश दुनिया)। फिल्म निर्माता आर. बालकृष्णन उर्फ बाल्की अपनी अगली फिल्म महानायक अमिताभ बच्चन के साथ बनाएंगे, जिसकी शूटिंग इस वर्ष के अंत तक शुरू होने की सम्भावना है। यह फिल्म अमिताभ का एक और पक्ष दिखाएगी। इससे पहले अमिताभ उनकी 'चीनी कम' और 'पा' में अकल्पनीय किरदार निभा चुके हैं। बालकृष्णन ने बताया, "मैं अमितजी के साथ एक फिल्म लिख रहा हूं। यह अमित जी का एक और पक्ष दिखाएगी। वह मेरे सपनो के कलाकार हैं, इसलिए मैं कोई भी ऐसी चीज नहीं करूंगा, जो मैं स्वयं भी उनके बारे में नहीं देखना चाहता।" उन्होंने कहा, "मैं अभी फिल्म के बारे में अधिक बात नहीं कर सकता। यह बहुत जल्दी होगा।" फिल्म की शूटिंग के बारे में पूछे जोन पर बालकृष्णन ने कहा, "आशा है कि इस वर्ष के अंत तक हम फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। हम फिल्म की पूरी शूटिंग भारत में करेंगे।" 'चीनी कम' में अमिताभ 60 वर्ष के कुंवारे हैं, जो 30 वर्ष से अधिक उम्र की लड़की के प्यार में पड़ जाते हैं। वहीं 'पा' में उन्हें प्रोगेरिया पीड़ित दिखाया गया है।                

No comments:

Post a Comment