Total Pageviews

Thursday, June 7, 2012

मेरी पहली सच्ची प्रेम कहानी

मुंबई। (देश दुनिया)। फिल्म निर्माता आनिर इस वक्त नई फिल्म 'शब' पर काम कर रहे हैं. अपनी फिल्म 'माय ब्रदर निखिल' और 'आई एम' के माध्यम से एचआईवी/एड्स और समलैंगिकता जैसे मुद्दों को उठाने वाले फिल्म निर्माता आनिर इस वक्त नई परियोजना 'शब' पर काम कर रहे हैं. यह उनकी पहली प्रेम कहानी है.ओनिर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "मैं समझता हूं कि 'शब' मेरी पहली सच्ची प्रेम कहानी है.यह प्यार और कामुकता, चाहता और जरूरत पर आधारित फिल्म है."परियोजना इस वक्त अपने लेखन चरण में हैं.ओनिर ने बताया, "मेरी पटकथा 'शब' को दो महीने के अंतराल के बाद फिर से पढ़े.लिखना एक अंतहीन प्रक्रिया है."अपनी फिल्म 'आई एम' के लिए हालही में राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले ओनिर ने कहा कि वह फिल्म की पटकथा पर पिछले 10 वर्षो से काम कर रहे हैं. उन्होंने लिखा, "मैं समझता हूं कि 'शब' अब तक की सबसे मुश्किल पटकथा है.यह भावुक रिश्तों की कहानी है..ऐसी पटकथा जिस पर मैं बीते 10 वर्षो से कार्य कर रहा हूं." ओनिर को उम्मीद है कि परियोजना पर जल्द की काम शुरू हो जाएगा.

No comments:

Post a Comment