Total Pageviews

Thursday, November 17, 2011

आइटम पर थिरकना चाहती हैं देबीना

मुंबई. (देश दुनिया). अलग-अलग तरह की भूमिकाएं करने की इच्छुक टेलीविजन अभिनेत्री देबीना बनर्जी अब हिंदी फिल्मों में आइटम गीत पर थिरकना चाहती हैं। वह क्षेत्रीय फिल्मों में तो पहले ही नृत्य कर चुकी हैं। देबीना कथक की प्रशिक्षित नृत्यांगना हैं। उन्होंने कहा, ''अब तक मेरे पास बॉलीवुड से कोई प्रस्ताव नहीं आया है लेकिन मैं आइटम गीत कर रही हूं। एक गीत दक्षिण की फिल्म 'सिक्स' के लिए है और दूसरा गीत पंजाबी फिल्म 'यारा मेरा रब वरगा' के लिए है। मैं निश्चित रूप से हिंदी फिल्मों में भी आइटम नंबर करना चाहती हूं।'' देबीना अपने नए टीवी शो 'चिड़ियाघर' को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, ''मैं मयूरी की भूमिका निभा रही हूं, वह बहुत नृत्य करती है। मैंने इस भूमिका को इसलिए स्वीकार किया क्योंकि मैं टेलीविजन पर हास्य किरदार करना चाहती थी। मैंने अब तक गम्भीर भूमिकाएं की हैं, इसलिए यह शो अलग होगा।'' शो के निर्माता एवं निर्देशन अश्विनी धीर ने किया है। सब टीवी पर 28 नवंबर से इसका प्रसारण शुरू होगा। शो में राजेंद्र गुप्ता, सुमिता अरोड़ा, परेश गणात्रा व शिल्पा शिंदे ने भी अभिनय किया है। देबीना ने 'रामायण' में सीता की भूमिका निभाकर अभिनय की शुरुआत की थी। बाद में उन्होंने 'पति पत्नी और वो', 'जोर का झटका' व 'स्टार या रॉकस्टार' में अभिनय किया।

No comments:

Post a Comment