Total Pageviews

Wednesday, December 8, 2010

ये साली जिंदगी को लेकर उत्साहित चित्रांगदा सिंह


*सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्म 'ये साली जिंदगी को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। इसमें मेरा रोल ऐसी लड़की का है, जो एक लड़के से बहुत प्यार करती है। हालांकि वह यह जानने व समझने की जरूरत नहीं समझती कि वह उसे प्यार करता भी है या नहीं।
*मुझे भगवान में विश्वास है, लेकिन मैं खुद को धार्मिक नहीं मानती। साथ ही, मैं आध्यात्मिक भी नहीं हूं। ईश्वर के नाम पर किसी मूर्ति की पूजा करने की बजाय मैं अच्छाई और प्यार में विश्वास करती हूं। मेरा मानना है कि मुझे जो मिलना है, वह मिलकर रहेगा। फिर चाहे वह कैसे भी मिले। इसके अलावा, मेरा यह भी मानना है कि अगर मैं दूसरों के साथ अच्छा करती हूं, तो मेरे साथ भी अच्छा ही होगा। खुद को भगवान से अटैच करने के लिए मैं इसी मंत्र का इस्तेमाल करती हूं।
चित्रांगदा सिंह

No comments:

Post a Comment