Total Pageviews

Thursday, December 30, 2010

माँ ने किया बेटी को निर्देशित


मुम्बई. अभिनेत्री हेमा मालिनी नई फिल्म ‘टेल मी ओ खुदा’ जल्द ही आने वाली है. इस फिल्म में हेमा ने अपने पति धर्मेंद्र और बेटी ईशा देओल को निर्देशित किया है. यह उनके लिए नया अनुभव था. हेमा कहती हैं कि धर्मेंद्र के लिए निर्देशन करना शानदार था.वैसे शुरुआत में वह मुझे नहीं सुनते थे. वह अक्सर मुझसे कहते थे कि यह क्या है, वह क्या है. तब मैं उनसे कहती थी कि मैं इसे ऐसा चाहती हूं इसलिए आप ऐसा ही करें. तब उन्हें एहसास हुआ कि मैं काम जानती हूं और उन्होंने उसके बाद सब कुछ मेरे ऊपर छोड़ दिया. इसके बाद उन्होंने बिल्कुल भी दखल नहीं दिया. हेमा कहती हैं कि वे अपनी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं. यह एक लड़की के अपनी जड़ों को तलाशने की बेहद रोचक कहानी है. इस फिल्म में धर्मेंद्र और ईशा के साथ अर्जन बाजवा, चंदन रॉय सान्याल, विनोद खन्ना और ऋषि कपूर भी अभिनय कर रहे हैं. पहले मयूर पुरी इसका निर्देशन कर रहे थे लेकिन बाद में हेमा ने खुद निर्देशन का फैसला किया. अब देखना है दर्शकों को यह फिल्म कितना पसंद आती है. 


दीपक खोखर की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment