Total Pageviews

Tuesday, April 24, 2012

एक बार फिर फिल्मों में नंदिता दास

मुंबई. (देश दुनिया). मातृत्व अवकाश के बाद अभिनेत्री नंदिता दास एक बार फिर फिल्मों में दिखेंगी। इस साल नंदिता एक तमिल और एक हिन्दी फिल्म में काम करने के साथ रूपहले पर्दे पर वापसी करेंगी। नंदिता आखिरी बार 2011 में आयी फिल्म निर्देशक ओनिर की फिल्म 'आई एम' में दिखी थीं। नंदिता निर्देशक सीनू रामास्वामी के निर्देशन में बनने वाली एक तमिल फिल्म में काम करेंगी। साथ ही वह नवोदित निर्देशक देवाशीष मखीजा की हिन्दी फिल्म में भी नजर आएंगी। सीआईआई के एक कार्यक्रम के दौरान बात करते हुए नंदिता ने कहा कि मैं मई में दो फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दूंगी। अपने बच्चे के जन्म के बाद मैं पहली बार फिल्मों में नजर आउंगी। इन दोनों ही फिल्मों की कहानी मजेदार है। लेकिन इनमें गाने नहीं हैं। नंदिता ने कहा कि तमिल फिल्म मछुआरा समुदाय पर आधारित है। इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे ये मछुआरे समुद्र में भटक कर सीमा पार चले जाते हैं, पकड़े जाते हैं, उन पर गोलीबारी की जाती है। वहीं हिन्दी फिल्म माओवादियों के बारे में है। इसमें गांव के लोगों के संघर्ष की दास्तान है। फिल्म सीआरपीएफ और माओवादियों के संघर्ष के बारे में है। ये दोनों ही समकालीन विषयों पर आधारित प्रासंगिक फिल्में हैं। मैं इन से जुड़कर खुश हूं। 42 वर्षीय अभिनेत्री इन फिल्मों की शूटिंग अगले महीने से करनी शुरू कर देंगी। 2008 में नंदिता फिल्म 'फिराक' से निर्देशक बनी थीं। अपनी निर्देशन संबंधी योजनाओं के बारे में बात करते हुए नंदिता ने कहा कि मैं दोबारा फिल्म निर्देशित करना चाहती हूं, मुझे अच्छी कहानी की तलाश है।

No comments:

Post a Comment