Total Pageviews

Wednesday, April 4, 2012

मैं बांग्ला फिल्म कर रही हूं

मुंबई. (देश दुनिया). अभिनेत्री दिया मिर्जा फिल्मी दुनिया की नई जमीन पर कदम जमाने को तैयार हैं। निर्माता बनने के बाद अब वह अपनी पहली बांग्ला फिल्म 'पांच अध्याय' को लेकर उत्साहित हैं। दिया की मां बंगाली हैं। वह कहती हैं कि अब तक के करियर में यह उनकी पहली क्षेत्रीय फिल्म होगी। फिल्म का निर्देशन प्रतीम डी. गुप्ता कर रहे हैं और अक्टूबर में दुर्गा पूजा के आसपास इसके प्रदर्शित होने की सम्भावना है।उन्होंने कहा कि मैं कम लेकिन अच्छा काम करना चाहती हूं। मुझे रोजाना सेट्स पर मौजूद रहने की जरूरत महसूस नहीं होती। मैं खुश हूं कि मैं बांग्ला फिल्म कर रही हूं। मैं पहली बार एक क्षेत्रीय फिल्म में काम कर रही हूं और मैं उत्साहित हूं। उन्होंने कहा कि बांग्ला सिनेमा को उसकी संवेदनशीलता व बौद्धिकता के लिए जाना जाता है और हर कोई यह बात जानता है। इसलिए मैं इस सिनेमा का हिस्सा बनकर खुश हूं।

No comments:

Post a Comment