Total Pageviews

Friday, May 25, 2012

मैं उसी दायरे में रहूंगी

मुंबई। (देश दुनिया)। सोनाक्षी सिन्हा कभी भी बिकिनी नहीं पहनेंगी. अपनी आने वाली फिल्म राऊडी राठौर के प्रमोशन पर सोनाक्षी ने पत्रकारों के सामने ये ऐलान किया. उन्होंने कहा, "मेरी परवरिश एक खास तरीके से हुई है. हमारे परिवार के कुछ मूल्य हैं और मैं उसी दायरे में रहूंगी. मैं कभी बिकिनी नहीं पहनूंगी."
जब उनसे पूछा गया कि करियर की शुरुआत में कई अभिनेत्रियां ऐसी बातें करती हैं, क्या भविष्य में किसी विशेष रोल या फिल्म के लिए उनका फैसला बदलेगा, तो सोनाक्षी ने कहा कि उनका बिकिनी ना पहनने का या अंगप्रदर्शन ना करने का फैसला नहीं बदलेगा. सोनाक्षी कहती हैं, "मुझे पाश्चात्य कपड़े पहनने में कोई समस्या नहीं है. लेकिन मेरी पहली दो फिल्मों में मेरा किरदार ही परंपरागत लड़की का है, तो कपड़े भी मैंने उसी हिसाब से पहने हैं." सोनाक्षी अपनी फिटनेस के बारे में बात करते हुए कहती हैं, "मैं वर्क आउट भी करती हूं और जमकर खाती भी हूं. फिट रहने के लिए खुश रहना बहुत जरूरी है तो मैं खुश भी रहती हूं."

No comments:

Post a Comment