Total Pageviews

Friday, May 25, 2012

नीतू चंद्रा की प्रेम कहानी

मुंबई। (देश दुनिया)। अभिनेत्री नीतू चंद्रा इस समय इंग्लिश-ग्रीक मूवी ‘होम स्वीट होम’ कर रही हैं और अब उन्हें इसी फिल्म के निर्देशक ने एक और फिल्म ऑफर की है। यह मूवी यूएस और ग्रीस में फिल्माई जाएगी। फिल्म के‍ निर्देशक काइरीकॉस तोफाराइड्स का कहना है ‘नीतू बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और मेरी फिल्म में उनका अलग अंदाज देखने को मिलेगा। नीतू के साथ मैं एक फिल्म कर रहा हूं, लेकिन यह काफी नहीं है इसलिए मैंने उन्हें अपने अगले प्रोजेक्ट का ऑफर भी दिया है। यह एक प्रेम कहानी होगी।‘ दूसरी नीतू कहती हैं ‘मेरे लिए यह बहुत सम्मान की बात है कि मुझे अंतरराष्ट्रीय स्तर की फिल्म करने का अवसर मिल रहा है। अच्छी‍ स्क्रिप्ट हो तो भाषा मेरे लिए कोई समस्या नहीं है। फिलहाल तोफाराइड्स द्वारा ऑफर की गई दूसरी‍ फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं और पढ़ने के बाद ही उन्हें जवाब दूंगी।‘

No comments:

Post a Comment