Total Pageviews

Saturday, May 26, 2012

मैं ऐश्वर्या को बहुत पसंद करती हूं

मुम्बई। (देश दुनिया)। फिल्म 'शंघाई' के आइटम नम्बर 'इम्पोर्टिड कमरिया' के लिए नृत्य करने वाली ब्रिटिश मॉडल स्कारलेट मेलिश विल्सन का कहना है कि वह हिंदी फिल्मोद्योग को अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से जोड़कर देखती हैं। स्कारलेट ने पत्रकारों को बताया, "मैं  ऐश्वर्या को बहुत पसंद करती हूं, मेरे लिए वह बॉलीवुड को परिभाषित करती हैं। उनका अभिनय, खूबसूरती और उनका नृत्य अद्भुत है। मैं समझती हूं कि वह सर्वश्रेष्ठ हैं।"स्कारलेट अभिनेता आमिर खान की भी बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।  उन्होंने कहा, "मैं आमिर खान को बहुत पसंद करती हूं, मैंने उन कुछ फिल्में देखी हैं। मैंने 'तारे जमीन पर' देखी और वह मुझे काफी पसंद आई। मैंने उनकी एक और फिल्म देखी है, लेकिन मैं उसका नाम याद नहीं कर पा रही हूं। मुझे 'हाउसफुल' और 'दोस्ताना' जैसी अन्य हिंदी फिल्में भी पसंद हैं।"'शंघाई' का संगीत विशाल-शेखर ने दिया है और यह फिल्म आठ जून को प्रदर्शित हो जाएगी। फिल्म में इमरान हाशमी, काल्कि कोचलिन, अभय देओल और बांग्ला फिल्मों के सुपरस्टार प्रसन्नजीत चटर्जी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

No comments:

Post a Comment