Total Pageviews

Saturday, May 12, 2012

तीन भूमिकाओं में नजर आएंगी प्रियंका

मुंबई। (देश दुनिया)। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म 'तेरी मेरी कहानी' में पंजाबी लड़की आराधना के किरदार को लेकर खासी उत्सुक हैं. कुणाल कोहली निर्देशित 'तेरी मेरी कहानी' में शाहिद कपूर भी नजर आएंगे. फिल्म 22 जून को प्रदर्शित हो जाएगी.प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्होंने अपनी ओर से इस किरदार को जीवंत बनाने की पूरी कोशिश की है. फिल्म में वे तीन भूमिकाओं में नजर आएंगी. प्रियंका ने एक बयान जारी कर बताया, 'मैं चाहती थी कि आराधना पूरी तरह से पंजाबी बोलने वाली हो, इसलिए मैंने जहां भी उसे पंजाबी के कुछ शब्द बोलने थे, वहां पंजाबी लहजे का इस्तेमाल किया है. मैं चाहती थी कि उसकी भाषा पंजाबी से प्रभावित दिखे, उम्मीद है कि यह उभर कर आएगा.' उनका आराधना का किरदार वर्ष 1910 से सम्बंधित है और वे फिल्म में विशेषत: इस किरदार को लेकर खासी उत्सुक हैं. अराधना के परिधान मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए हैं.

No comments:

Post a Comment