Total Pageviews

Monday, February 14, 2011

टिस्का चोपड़ा को मिला अच्छा रिस्पांस

मुम्बई.टिस्का चोपड़ा को फिल्म दिल तो बच्चा है जी में पसंद किया गया है. वे कहती हैं मैं खुद हैरान हूं मुझे इतने अच्छे रिस्पांस की उम्मीद नहीं थी. सोशल नेटवर्किग साइट्स पर मुझे ढेरों कमेंट मिल रहे हैं, खासतौर पर पुरूषों के. वे मेरे साथ डेट पर जाना चाहते हैं. मेरे पति ने भी फिल्म देखने के बाद मधुर भंडारकर को गले लगा लिया था. संजय ने उनसे कहा था मैंने अपनी पत्नी को इस तरह पहले कभी नहीं देखा वे बतौर एक्टर बेहतर हो गई हैं. आमिर खान जो इमेज बना दे उसे तोड़ना मुश्किल होता है इसे मधुर जैसा डायरेक्टर ही तोड़ सकता है. मधुर को मुझमें वह बात नजर आई. फिल्म में मेरे और इमरान हाशमी के हॉट सीन्स हैं. इमरान बहुत अच्छे इंसान हैं. शूट के पहले ही वो आपको सहज महसूस करवा देते हैं मुझे उनके साथ दोबारा काम करने से ऎतराज नहीं है. मैंने हाल ही में एक सायकोलॉजिकल थ्रिलर 404 और 10मिली.लव की शूटिंग पूरी की है.     

No comments:

Post a Comment