Total Pageviews

Sunday, February 20, 2011

इटालियन मोनिका बेलुची बनेगी सोनिया गांधी


मुंबई. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की ज़िंदगी पर बनने वाली फिल्म के लिए रास्ता साफ हो गया है। पिछले पांच सालों से अटकी जगमोहन मुंद्रा की फिल्म की राह का एक बड़ा रोड़ा हट गया है. मुंद्रा ने दावा किया है कि कांग्रेस ने फिल्म की स्क्रिप्ट को हरी झंडी दिखा दी है. मुंद्रा ने कहा, 'मेरी इच्छा को लेकर कांग्रेस पार्टी के नेताओं के बीच जो शंकाएं थीं, वह अब खत्म हो गई हैं. जो लोग मेरी फिल्म का विरोध कर रहे थे, अब फिल्म को लेकर उत्साहित हैं. कम से कम कांग्रेस के लोगों को अब इस फिल्म पर कोई ऐतराज नहीं है. मैंने उनकी आशंकाओं को खत्म कर दिया है.' मुंद्रा का कहना है, 'कांग्रेस पार्टी को पहले लगता था कि मैं किसी राजनीतिक एजेंडे के तहत यह फिल्म बना रहा हूं, लेकिन अब उन्हें पता चल गया है कि इसका राजनीति से कोई लेनादेना नहीं है. कांग्रेस के नेताओं ने मेरे सामने सोनिया गांधी से कहा-मैडम, हमारी सारी शंकाएं दूर हो गई हैं, यह फिल्म तो बननी चाहिए.' मुंद्रा को अब सोनिया गांधी के फैसले का इंतजार है. मुंद्रा को उम्मीद है कि अगर सोनिया इस फिल्म के लिए 'हां' नहीं कह सकती हैं, तो कम से कम 'न' तो नहीं कहेंगी. मुंद्रा के मुताबिक राजनैतिक स्थिति के मद्देनजर सोनिया गांधी सार्वजनिक तौर पर खुलकर इस फिल्म के लिए हामी नहीं भर सकती हैं.फिल्म में सोनिया गांधी की भूमिका के लिए इटालियन एक्ट्रेस मोनिका बेलुची उनकी पहली पसंद हैं. मुंद्रा ने कहा, 'मोनिका इस रोल को निभाने के लिए फिट हैं. एक बार सोनिया गांधी फिल्म के लिए इजाजत दे दें तो मैं मोनिका से एक बार फिर संपर्क करूंगा.'  

No comments:

Post a Comment