Total Pageviews

Tuesday, February 22, 2011

हेमा मालिनी से टिप्स ले रही हैं कैट

मुंबई.दिबाकर बैनर्जी की फिल्म सीता और गीता के लिए कैटरीना कैफ हेमा मालिनी से टिप्स ले रही हैं, खासतौर पर चाकू फेंकने वाले सीन्स के लिए. कैटरीना कैफ सीता और गीता की रीमेक के लिए काफी तैयारी कर रही हैं. फिलहाल वे हेमा मालिनी से इस फिल्म के लिए टिप्स ले रही हैं. कैट कहती हैं कि हेमाजी ने गीता का किरदार काफी अच्छी तरह किया था. मैं भी उसे उसी तरीके से करना चाहती हूं. फिर भले ही वह पुलिस स्टेशन में पंखे पर चढ़ने वाला सीन क्यों ना हो. मैं उनके चाकूओं वाले सीन से भी प्रभावित हूं. हेमा कहती हैं कि मेरे ख्याल में कैट गीता के किरदार को अच्छी तरह निभाएंगी. हां मैं कहना चाहूंगी कि ये रोल निभाना और स्टंट्स करना मेरे लिए आसान नहीं था. इसके लिए बहुत हाई एनर्जी लेवल की जरूरत थी. चाकू फेंकने वाले सीन मेरे लिए मुश्किल नहीं थे क्योंकि मैंने अपनी पहली ही हिंदी फिल्म सपनों का सौदागर में चाकू फेंकने वाले सीन किए थे.  इस फिल्म में काफी मजा आया था और कैटरीना को भी इसे करते हुए काफी मजा आएगा.

No comments:

Post a Comment