Total Pageviews

Saturday, February 19, 2011

माधुरी दीक्षित के लिए एक यादगार मौका

मुंबई. माधुरी दीक्षित ने शाहरूख खान के साथ चार फिल्मों में काम किया है और उन्होंने शाहरूख के साथ पर्दे पर कई गानों पर डांस भी किया है, लेकिन असल जिंदगी में शाहरूख के साथ डांस करना माधुरी दीक्षित के लिए एक यादगार मौका बन गया. माधुरी ने कहा,"फिल्मफेअर पुरस्कार समारोह में शाहरूख के साथ डांस करना मेरे लिए बेहतरीन लम्हा रहा. यह पहला मौका है जब मैंने उनके साथ लाइव परफॉर्म किया." माधुरी ने हाल ही फिल्मों में अपने 25 साल पूरे किए हैं. उन्हें इसके लिए फिल्मफेअर ट्राफी से सम्मानित किया गया. अपने अब तक के सफर के बारे में माधुरी का कहना है, "मैं पूरी तरह खुश हूं. पता ही नहीं चला कि इतना वक्त कैसे बीत गया. ऎसा लगता है जैसे कल ही मैंने अपना कॅरियर शुरू किया हो.एक सवाल के जवाब में "माधुरी ने कहा, "मैं किसी अच्छी स्क्रिप्ट के इंतजार में हूं. मैं कोई ऎसी फिल्म नहीं करना चाहती, जिससे मेरे प्रशंसकों को निराशा हो. कोई अच्छी मनोरंजक कहानी आएगी, तो मैं जरूर फिल्म करूंगी."अपने अब तक के कॅरियर में माधुरी दीक्षित की सबसे पसंदीदा फि ल्म है- "हम आपके हैं...कौन!"। माधुरी अपने पति डॉक्टर श्रीराम नेने और बच्चों के साथ अमरीका में रहती हैं। इन दिनों वे भारत आई हुई हैं और टीवी पर डांस रियलिटी शो "झलक दिखला जा" मे जज की जिम्मेदारी निभा रही हैं। उनके मुताबिक अमरीका में वे अपने करीबी दोस्तों के साथ दीवाली और होली जैसे भारतीय त्यौहार मनाती हैं और अपने बच्चों को भारतीय संस्कृति के बारे में बताती रहती हैं। अमरीका में रहकर उन्हें सबसे ज्यादा किस बात की कमी महसूस होती है, यह पूछने पर माधुरी ने कहा, "मुझे कैमरे के सामने रहना बहुत पसंद हैं। डांस करना, अभिनय करना यही मेरा पसंदीदा काम है। अमरीका में यह सब मैं बहुत मिस करती हूं।

No comments:

Post a Comment