Total Pageviews

Sunday, February 20, 2011

'हेरा फेरी' जैसी फिल्म चाहते हैं नील नितिन मुकेश

मुंबई. अभिनेता नील नितिन मुकेश परिस्थितिजन्य हास्य से भरपूर फिल्मों में अभिनय करने के लिए बेहद उत्सुक हैं.नील ने कहा, "मैं एक हास्य प्रधान फिल्म का हिस्सा बनना पसंद करूंगा लेकिन मेरे लिए यह भी बेहद महत्वपूर्ण है कि उसमें किस तरह का हास्य होगा.उन्होंने कहा, "मैं परिस्थितिजन्य हास्य पर आधारित 'हेरा फेरी' जैसी फिल्म में अभिनय करना चाहता हूं."नील ने 'जॉनी गद्दार', 'आ देखें जरा', 'जेल', 'न्यूयार्क' और 'लफंगे परिंदे' जैसी फिल्मों में गम्भीर भूमिकाएं की हैं. उन्होंने कहा, "मैं पर्दे के पीछे एक मसखरा हूं और अपनी हरकतों से लोगों को हंसाता रहता हूं. मेरी मजाक करने की आदत है। मैं लोगों की अच्छी नकल कर लेता हूं. इसकी एक झलक आपने 'जॉनी गद्दार' में देखी होगी."नील की पिछली फिल्म 'लफंगे परिंदे' थी। इसमें उन्होंने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण संग अभिनय किया है. उनकी नई फिल्म हाल ही में प्रदर्शित हुई और विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी '7 खून माफ' है. फिल्म में उन्होंने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पहले पति की भूमिका निभाई है.

No comments:

Post a Comment