Total Pageviews

Wednesday, February 23, 2011

किसे पसंद नहीं विद्या बालन

मुंबई. एकता कपूर ने तमिल फिल्म के हिन्दी रीमेक ‘डर्टी पिक्चर’ के लिए विद्या बालन को चुना है. इस फिल्म में वह साउथ की सेक्स आइकॉन सिल्क स्मिता का किरदार निभा रही हैं लेकिन इससे दक्षिण के निर्माता और निर्देशक विणु चक्रवर्ती खफा हैं .तमिल फिल्मों के निर्देशक विणु चक्रवर्ती ने सार्वजनिक रूप से अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने एक समाचार पत्र से बातचीत में कहा कि विद्या का चेहरा इस रोल के लायक नहीं है. सिल्क स्मिता के आकर्षण का मुख्य केन्द्र हैं उसकी बड़ी बड़ी आंखें. यही विशेषता विद्या के चेहरे से गायब है. विणु के अनुसार, दीपिका या ऐश्वर्या इस किरदार के लिए ज्यादा फिट होतीं. विणु ने बताया, ‘मैंने 1980 में अपनी फिल्म ‘वांडी चक्रम’ में सिल्क स्मिता की धारणा को गढ़ा. मैंने साल 1976 में इस स्क्रिप्ट को लिखा था’ वैसे विणु एकता कपूर से भी नाराज हैं, क्योंकि उन्होंने इस फिल्म को बनाने से पहले उनकी अनुमति नहीं ली है. विणु ने कहा, ‘मैंने इस किरदार को गढ़ा है, इसलिए जरूरी है कि इस किरदार को अपनी फिल्म में लेने से पहले मेरी अनुमति ली जाए’ विणु ने धमकी दी है कि अगर उन्हें स्क्रिप्ट पढ़ने को नहीं दी गयी तो वह सेंसर बोर्ड जाएंगे और उससे आग्रह करेंगे कि वह इस मामले में हस्तक्षेप करे. एकता कपूर ने इस पूरे मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘विणु बकवास कर रहे हैं. वह कैसे मेरे द्वारा चुने गए कलाकारों पर अंगुली उठा सकते हैं. विद्या बहुत ही अच्छी अदाकारा हैं.  

No comments:

Post a Comment