Total Pageviews

Sunday, March 20, 2011

आखिर पायल की पोल खुल ही गयी

पायल रोहतगी के ड्रामे का अंत हो गया है. फ़िल्मकार दिबाकर बनर्जी पर छेड़खानी का आरोप लगाने वाली पायल ने अब कह दिया है कि वह तो होली के बहाने दिबाकर से मजाक कर रही थी. रोहतगी ने कुछ दिन पहले ही डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था। इसी सिलसिले में उसने होली से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमे किरण राव व डायरेक्टर अभिनव कश्यप के अलावा दिबाकर बनर्जी भी मौजूद थे. पायल ने कहा, 'दिबाकर और मैं लंबे समय से फ्रेंड हैं और इस बात को फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं मीडिया भी अच्छे तरह जानता है. दरअसल, एक दिन पार्टी में दिबाकर ने हंसते हुए कहा कि वह कभी किसी स्कैंडल में नहीं फंस सकते. तभी मैंने और मेरे कुछ दोस्तों ने होली पर उनके साथ मजाक करने का प्लान बनाया. मैं आपको बता दूं कि दिबाकर ने मेरे साथ कभी कोई बदतमीजी नहीं की. उलटे मैं ही कभी-कभी उनके साथ छेड़छाड़ कर देती हूं.' पायल जब अपनी बात कह कर चुप हुईं, तो पूरे हॉल में सन्नाटा छा गया. बाद में दिबाकर ने कहा, 'जब पायल ने मुझ पर कास्टिंग काउच का ब्लेम लगाया था, तो मैं तब भी शॉक्ड हुआ था और अब चूंकि वह होली पर किया गया एक मजाक था. इस मैं अब भी शॉक्ड हूं. मेरे दोस्तों ने बिना कुछ किए बिना ही मुझे स्कैंडल में फंसा दिया.'

No comments:

Post a Comment