Total Pageviews

Thursday, March 31, 2011

चित्रांगदा की लगी लाटरी, मिली कृष

मुंबई.  चित्रांगदा सिंह लंदन में रोहित धवन की फिल्म "देसी बॉयज" की शूटिंग कुछ समय पहले कर रही थीं। अब चित्रांगदा को रितिक की फिल्म कृष-2  में भी नजर आएंगी। चित्रांगदा की पहली फिल्म हजारों ख्वाहिशें ऎसी थी। चित्रांगदा लंदन से दिल्ली गई थीं और इसके बाद उन्हें तुरंत मुंबई लौटना पड़ा। यहां आकर उन्होने अपने लुक, क्लोद्स व बाकी चीजें कृष के लिए फाइनल की थीं। चित्रांगदा का लुक अलग होगा। फिल्म में दो लीडिंग लेडीज होंगी जिनमें से एक प्रियंका चोपड़ा हैं। दूसरे रोल के लिए चित्रांगदा को लिया गया है। राकेश और रितिक दोनों ही इस रोल के लिए चित्रांगदा को सही मानते हैं। "ये साली जिंदगी" में चित्रांगदा को देखने के बाद राकेश ने उन्हें फिल्म में लेने का सोचा था। चित्रांगदा कहती हैं मुझे इस बारे में बात करने की इजाजत नहीं दी गई है। मैं हाल ही में लंदन से देसी बॉयज की शूटिंग करके लौटी हूं। मैंने पहली बार इस फिल्म में डांस किया है। अक्षय कुमार ने इसमें मेरी मदद की थी। मैं हैरान थी कि वे सिनेमा को कितनी अच्छी तरह समझते हैं। मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर वे डायरेक्टर बन जाएं। 

अजय देवगन को मिला ऑफर
उधर , राकेश रोशन ने अजय देवगन से संपर्क किया है। अजय देवगन को बेहतरीन अभिनेता मानने वाले राकेश रोशन को विश्वास है कि खलनायक की भूमिका अजय बेहतरीन तरीके से निभा सकते हैं। अजय ने ‍अपना रोल सुन लिया है, लेकिन इसमें वे थोड़ा बदलाव चाहते हैं। राकेश रोशन ये बदलाव करने के लिए तैयार हैं, इसके बावजूद अजय ने सोचने के लिए थोड़ा वक्त माँगा है। वे सोच-समझकर ही फैसला करना चाहते हैं।

No comments:

Post a Comment