Total Pageviews

Thursday, March 17, 2011

मैं कभी भी किसी से नहीं हुई प्रेरित

मुंबई। शाहरूख खान की फिल्म ऑलवेज कभी-कभी से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली नई अभिनेत्री जोआ मोरानी का कहना है कि अभिनय उनके लिए नया नहीं हैं और वह बचपन से ही अभिनय देखती हुई बड़ी हुई हैं। शाहरूख की फिल्म का हिस्सा बनकर अच्छा लग रहा है। यह बहुत अच्छा है। हाई स्कूल की जिन्दगी पर बन रही इस फिल्म को शाहरूख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिली इंटरटेनमेंट बना रही है। इसे नए निर्देशक रोशन अब्बास निर्देशित कर रहे हैं। निर्माण कम्पनी 'सिनेयुग' के करीम मोरानी की बेटी जोआ मोरानी ने कहा, "मैं कभी भी किसी से भी प्रेरित नहीं हुई। मैं हमेशा अपने पिता के शो देखती हुई और बॉलीवुड कलाकारों को देश-विदेश में प्रस्तुति देते देखते हुए बड़ी हुई हूं। इसलिए मुझे लगता है कि यह सब कुछ बहुत पहले से मेरे दिमाग में था क्योंकि मैं यह सब देखती हुई बड़ी हुई हूं।" इससे पहले 'हल्ला बोल' (2008) में राजकुमार संतोषी और 'ओम शांति ओम' (2007) में फरहा खान के साथ सहायक निर्देशक के बतौर काम कर चुकी हैं।

No comments:

Post a Comment