Total Pageviews

Monday, March 21, 2011

आकर्षक नजर आएंगी बिपाशा बसु


मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु अब प्रयोग करने का प्रयास कर रही हैं। वह आने वाली अपनी अगली फिल्म 'दम मारो दम' में बेहद आकर्षक लड़की के किरदार में नजर आएंगी। उनका कहना है कि प्रशंसक उन्हें एक कमजोर महिला के रूप में नहीं देखना चाहते हैं। फिल्म 'दम मारो दम' में बिपाशा ने मजबूत सोच वाली जोया नाम की एक लड़की का किरदार निभाया है, जो एयर होस्टेस बनना चाहती है। उनका कहना है कि उन्होंने बेहद सोच-समझकर यह भूमिका निभाने का फैसला किया है। बिपाशा ने बताया, "कभी-कभी एक कलाकार के लिए यह महत्वपूर्ण हो जाता है कि वह कहां तक सही साबित हो सकता है। इसके साथ ही हिन्दी फिल्म उद्योग में ऐसे प्रस्ताव कम ही मिलते हैं। इसलिए अपनी क्षमता के प्रदर्शन का प्रयास करना चाहिए।"उन्होंने बताया, "मैंने फिल्म 'आक्रोश' में काम किया। मैंने महसूस किया कि मेरा किरदार एक कमजोर लड़की था, जो छोटे शहर से आती है लेकिन प्रशंसक मुझे ऐसे किरदार में नहीं देखना चाहते हैं। वे छोटे या बड़े शहरों पर ध्यान नहीं देते हैं पर मुझे एक मजबूत लड़की की भूमिका में देखना चाहते हैं।"

No comments:

Post a Comment