Total Pageviews

Sunday, March 27, 2011

"महकी महकी" सारा जेन

मुंबई. चार साल पहले 2007 में मिस इंडिया का खिताब जीतकर लाइमलाइट में आई सारा जेन डियास कुछ एड फिल्मों और एक तमिल फिल्म में काम करने के बाद अब अभिनय देव की फिल्म "गेम" में अभिषेक बच्चन के साथ आ रही हैं, वीजे से एक्टर बनीं यह खूबसूरत अदाकारा कहती हैं, "फिल्म की कास्टिंग डायरेक्टर नंदिनी ने मुझे रोल के बारे में बताया और इसके बाद मैंने ऑडिशन दिया और मैं माया के किरदार के लिए सलैक्ट कर ली गई।" सारा पिछले दिनों उस समय चर्चा में आई, जब "गेम" के प्रोमोज में उन्हें आइटम नंबर "महकी महकी" पर उत्तेजक डांस करते हुए हाइलाइट किया गया। वे बताती हैं, "गाना करने से पहले मैं नर्वस थी, लेकिन कॉन्फिडेंट भी थी कि कोरियोग्रफार वैभवी मर्चेट मेरे साथ हैं और उनका साथ है, तो कुछ गड़बड़ नहीं होगी। वैसे मैं आपको बता दूं कि इस गाने में अपने लुक और मैनरिज्म के लिए मैंने हॉलीवुड की कुछ फिल्मों का सहारा लिया।" चर्चा है कि अपनी पहली ही फिल्म में सारा ने कई हॉट सीन भी दिए हैं। सारा बड़े आराम से इसे स्वीकार करती हैं, "फिल्म में मेरे कई हॉट सीन हैं....अभिषेक बच्चन के साथ मेरे कई रोमांटिक सीन भी हैं। वैसे अभिषेक के साथ ऎसे सीन करते हुए मैं बहुत नर्वस थी, फिर अभिषेक ने ही मुझे इस नर्वसनैस से बाहर निकाला। मैं कह सकती हूं कि ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही हालात में मुझे उनका साथ बहुत अच्छा लगा।"

No comments:

Post a Comment