Total Pageviews

Wednesday, March 23, 2011

टिया वाजपेयी का बॉलीवुड में डेब्यू

मुंबई. म्यूजिक रियलिटी शो "सा रे गा मा पा चैलेंज 2005" से सुर्खियों में आने वाली टि्वंकल वाजपेयी ने न सिर्फ अपना नाम बदला है, बल्कि उन्होंने अपना कॅरियर भी बदल लिया है। टि्वंकल ने "घर की लक्ष्मी बेटियां" और "क्योंकि...सास भी कभी बहू थी" जैसे डेली सोप भी किए थे, पर अब वे टिया वाजपेयी बनकर विक्रम भट्ट की 3डी हॉरर फिल्म "हॉन्टेड" से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में वे महाक्षय(मिमोह)चक्रवर्ती के अपोजिट काम कर रही हैं। टिया कहती हैं, "ईमानदारी की बात यह है कि मैं सिंगर बनना चाहती थी और मूवीज के लिए गाना चाहती थी। पर मैंने यह नहीं सोचा था कि कभी एक्टर बन जाऊंगी। टेलीविजन पर काम ठीक चल रहा था, क्योंकि "सा रे गा मा पा" के बाद जी चैनल मेरे कॅरियर का ध्यान रख रहा था। उन्होंने मुझे "लक्ष्मी" के लिए ऑडिशन देने को कहा, मैंने दिया और सलैक्ट हो गई। इसके बाद मुझे लगा कि मैं एक्टिंग भी ठीक कर लेती हूं।" इस बीच टिया ने सोलो एलबम के लिए विक्रम भट्ट की म्यूजिक कंपनी के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन किया, लेकिन उनका भाग्य उनकी झोली में कुछ और ही डालना चाहता था। टिया बताती हैं, "जब विक्रम सर ने मुझे देखा, तो उन्होंने मुझे "हॉन्टेड" के कैरेक्टर मीरा के लिए फिट पाया। उन्होंने कहा, तुम मूवीज के लिए बनी हो, इसकी कोशिश क्यों नहीं करती? यह मेरे लिए बड़ी अपॉरच्युनिटी थी और इस तरह मुझे "हॉन्टेड" में काम मिला।" और अब जब टिया ने बॉलीवुड में कदम रख लिया है, तो वे हंसती हुई कहती हैं, "मैं फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन शोज भी करना चाहूंगी। मैंने अपने कॅरियर की शुरूआत टीवी से की है।

No comments:

Post a Comment