Total Pageviews

Friday, April 15, 2011

धूम मचाने की चाहत में रणबीर कपूर

मुंबई. धूम सीरिज की दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। दोनों फिल्मों में स्मार्ट और तेज दिमाग वाला चोर, चोरी करने के नायाब तरीके, बाइकों पर भागमभाग और बहुत सारा एक्शन है। इन फिल्मों को खासतौर पर युवा वर्ग ने बहुत पसंद किया। बॉलीवुड के अधिकांश कलाकार धूम का हिस्सा बनना चाहते हैं, जिनमें अब  भी शामिल हैं। अब इस सीरिज को आगे बढ़ाया जा रहा है और ‘धूम-3’ भी जल्द शुरू होने वाली है, लेकिन इसमें रणबीर का फिलहाल कोई चांस नहीं है क्योंकि धूम-3 में आमिर खान  अपनी खलनायकी दिखाने वाले हैं। अभिषेक बच्चन  और उदय चोपड़ा की ‘जय और अली’ की जोड़ी फिल्म में बनी रहेगी। धूम 3 में आमिर को लिए जाने की बात रणबीर भी जानते हैं। वे कहते हैं ‘‘धूम-3 के बाद आने वाली धूम सीरिज की अगली फिल्म में मैं काम करना चाहूँगा।’’ रणबीर अब एक्शन फिल्मों में काम करना चाहते हैं, इसके लिए वे डोले-शोले भी बनाना चाहते हैं। रणबीर का कहना है, ‘‘साँवरिया से अब तक मेरा शरीर बिल्कुल एक जैसा रहा है। न तो मेरा वजन बढ़ा है और न ही कम हुआ है। मेरे लिए डोले-शोले बनाना बेहद मुश्किल है क्योंकि मेरा वजन बहुत जल्दी कम होता है। फिर भी कोशिश करूँगा।’’ 

No comments:

Post a Comment