Total Pageviews

Saturday, April 16, 2011

तेलगु स्टार स्नेहा की बॉलीवुड में एंट्री

मुंबई. तेलगु फिल्मों से हिन्दी फिल्मों में आईं इलिना डिसूजा के बाद अब स्नेहा बॉलीवुड में प्रवेश को तैयार हैं.  इलिना ने रणबीर कपूर के साथ 'बर्फी' में काम किया है. इन्हीं की तर्ज पर स्नेहा रेवती एस.वर्मा की फिल्म ' मैड डैड' में भूमिका प्राप्त कर चुकी हैं. स्नेहा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं.रेवती ने कहा, ‘स्नेहा मेरी फिल्म में एक ऐसी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं, जिसकी 25 वर्ष की कम उम्र में मौत हो जाती है. उसे 1980 के फैशन की शैली में इस फिल्म में दिखाया गया है. यह फिल्म के नायक की यादों में बसती है.’ ‘मैंने इस फिल्म के लिए स्नेहा का चयन सिर्फ इसलिए किया है क्योंकि उन्होंने दक्षिण में लीक से हटकर भूमिकाएं की हैं. वह अच्छी अभिनेत्री हैं और भूमिका की पेचिदगी को अच्छी तरह समझती हैं.’ रेवती ने बताया कि स्नेहा को फिल्म 'रामायण' में राम की भूमिका निभा रहे अजय देवगन की पत्नी सीता के तौर पर दिखाया जाना था लेकिन बाद में उन्हें इस फिल्म से हटाकर उनकी जगह काजोल को ले लिया गया.
यह अलग बात है कि राजकुमार संतोषी की यह फिल्म कभी पूरी नहीं हो सकी. स्नेहा ने भी इसकी पुष्टि की. स्नेहा ने कहा, ‘हां, संतोषी ने मुझे सीता की भूमिका के लिए चुना था. वह मुझसे सम्पर्क करने वाले हिन्दी फिल्म जगत के पहले निर्देशक हैं. मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं.’ ‘मैंने 'मैड डैड' के माध्यम से हिन्दी फिल्म जगत में प्रवेश का फैसला इसलिए किया क्योंकि मुझे चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं पसंद हैं. भाषा चाहें जो भी हो, मैं अच्छी भूमिका पाना चाहती हूं. मेरे लिहाज से मैंने हिन्दी फिल्म जगत में प्रवेश के लिए अच्छी भूमिका का चयन किया है.’

No comments:

Post a Comment