Total Pageviews

Saturday, April 30, 2011

कल्कि,कीर्ति और लिपलॉक


मुंबई. (देश दुनिया). फिल्म "देव डी" से करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन इन दिनों निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ शादी की तैयारियों के सुर्खियों में हैं लेकिन कल्कि की एक और हरकत से उन्हें चर्चाओं में ला दिया है। खबर है कि कल्कि ने आने वाली फिल्म "शैतान" में उनकी साथी कलाकार कीर्ति कुलहारी से लिपलॉक किया। अनुराग कश्यप की फिल्म शैतान की सह कलाकार कीर्ति से जब इस बोर में पूछा गया तो उन्होंने सारी हकीकत बयान कर दी। कीर्ति ने कहा, "जब मुझे कहा गया कि मुझे कल्कि के साथ लिपलॉक का सीन करना है तो मुझे यह मजाक लगा। लेकिन जब अगले दिन मुझे सेट पर कहा गया कि मैं उस सीन के लिए तैयार रहूं, मुझे शॉक सा लग गया। लेकिन बाद में मझे यह सीन करना ही पड़ा।" बकौल कीर्ति, "कल्कि बहुत ही स्वीट डार्लिग है। जब उसने मुझे किस किया तो वह बहुत ही नॉर्मल थी और काफी रिलेक्स थी।"

No comments:

Post a Comment