Total Pageviews

Tuesday, April 26, 2011

फिल्में पहला प्यार हैं :अंकिता

मुंबई. मिस इंडिया इंटनेशनल का खिताब जीतने वाली सुंदरी अंकिता शोरी ने अब बॉलीवुड को अपनी जिंदगी का नया मकसद बनाया है और इस नए सफर में वह बॉलीवुड किंग शाहरुख खान तथा आमिर खान के साथ काम करने के सपने को साकार करना चाहती हैं। अंकिता का कहना है कि फिल्में उनका पहला प्यार हैं और वह अपनी जिंदगी को कैमरे की नजर करना चाहती है। लद्दाख की वादियों में अपने बचपन का अधिकतर समय बिताने वाली अंकिता ने गुफ्तगू में बॉलीवुड के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार कुछ यूं किया, अदाकारी हमेशा से मेरा पहला प्यार है और रहेगी। खिताब जीतने से पहले से ही, मैं एक एक्ट्रेस बनने के मकसद से ही काम कर रही थी। निश्चित रूप से यह ताज मेरी बॉलीवुड की राहों को आसान कर देगा। अंकिता पहले ही एक कॉस्मेटिक ब्रांड के विज्ञापन के लिए किंग खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ चुकी हैं। वह कहती हैं कि खान में गजब की कमर्शियल अपील है, जबकि आमिर का एक्सपेरीमेंटल जज्बा गजब का है। मुझे शाहरुख और आमिर दोनों से प्यार है। आमिर एक बिंदास अभिनेता हैं जो नए-नए प्रयोग करते हैं जबकि शाहरुख की कमर्शियल अपील है। किंग खान की मौजूदगी ही सपनों को पंख लगाने के लिए काफी है। मिस इंडिया अंकिता ने कहा कि यह बॉलीवुड में किसी नए चेहरे के प्रवेश करने का सही समय है क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री नए लोगों को काफी मौका दे रही है। अंकिता ने पूर्व मिस इंडिया प्रियंका चोपड़ा का उदाहरण देते हुए कहा कि इंडस्ट्री में बन रही फिल्मों में हमारे पास नाच गाने से लेकर हर प्रकार का मसाला होता है। ये सब चीजें किसी भी नए एक्टर को काफी अवसर मुहैया कराती हैं। बॉलीवुड में मैं अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करना चाहती हूं।
बौद्ध मठ में शिक्षा हासिल करने से लेकर इतिहास में डिग्री हासिल कर चुकी अंकिता ने कहा कि उनकी जिंदगी के शुरुआती सालों ने ही उन्हें जिंदगी की तेज रफ्तार लेन में चलने के लिए तराशना शुरू कर दिया था। उन्होंने बताया कि मैंने आठ साल लद्दाख में बिताए जहां मैंने एक मिशनरी स्कूल में पढ़ाई की और स्कूल के बाद बौद्ध मठ में अध्ययन किया। चूंकि मेरे पिता सेना में हैं इसलिए मैंने काफी यात्राएं की और जब मैं तीन साल पहले मुंबई गयी तो मैं पूरी तरह से तैयार थी। सिल्वर स्क्रीन पर अपने सपनों में रंग भरने से पहले अंकिता को अभी देश के लिए मिस इंटरनेशनल का खिताब जीतना है।

No comments:

Post a Comment