Total Pageviews

Saturday, October 15, 2011

मेरा कैरेक्टर वाकई बहुत प्यारा है

मुंबई. (देश दुनिया). जीटीवी के शो "मेहंदी तेरे नाम की" के बाद पूर्बी जोशी अब हिमेश रेशमिया की फिल्म "दमादम" में नजर आएंगी। जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस सरिता जोशी की बेटी पूर्बी की यह पहली फिल्म है, जिसमें उन्हें हिमेश के अपोजिट कास्ट किया गया है। "दमादम" से बतौर हीरोइन डेब्यू कर रही पूर्बी कहती हैं, "यह अच्छी फिल्म है और मुझे इसका कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया। इस रोल के साथ मैंने एक जुड़ाव महसूस किया, इसलिए इसके लिए झट से हां कर दी।" इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में वे बताती हैं, "मैं समीर यानी हिमेश की गर्लफ्रैंड शिखा का किरदार कर रही हूं, जो उससे बहुत ज्यादा प्यार करती है, लेकिन इजहार नहीं करती। शिखा की यही बात समीर को परेशान करती है। मेरा कैरेक्टर वाकई बहुत प्यारा है।" पूर्बी अपने कैरेक्टर से कितना मेल खाती हैं, इस सवाल के जवाब में वे कहती हैं, "मुझे लगता है कि शिखा और मुझमें ही नहीं, सभी महिलाओं में करीब 95 फीसदी समानता है। हम जब किसी इंसान से प्यार करते हैं, तो उस पर अपना कंट्रोल भी रखना चाहते हैं।"

No comments:

Post a Comment