Total Pageviews

Friday, October 28, 2011

सयाली भगत ने ये क्या कह दिया


मुंबई. (देश दुनिया).  शाइनी आहूजा के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोप लगाने वाली अभिनेत्री सयाली भगत ने अब अमिताभ बच्चन , साजिद खान और आर्य बब्बर पर भी ऐसे ही आरोप लगा दिए। हालांकि बाद में वह इन बयानों से मुकर भी गईं। एक वेबसाइट पर सयाली का यह बयान काफी चर्चा में रहा जिसमें उन्होंने बिग बी, साजिद और आर्य पर आरोप लगाए। इस बयान में उन्होंने कहा, पिछले दिनों मैं टीनू वर्मा की फिल्म ‘दिस वीकेंड’ के फस्र्ट लुक की लॉन्चिंग पर गई थी। वहां अमिताभ बच्चन चीफ गेस्ट थे। जब मैं उनसे आशीर्वाद लेने के लिए झुकी तो उन्होंने मेरी कमर के नीचे हाथ रखकर सहलाया। मैं एकदम स्तब्ध रह गई लेकिन किसी से कुछ नहीं कहा। मन तो किया कि उन्हें थप्पड़ रसीद कर दूं। वहीं साजिद जब हाउसफुल के लिए कास्टिंग कर रहे थे तो उन्होंने मुझे अपने ऑफिस में बुलाया था। वह तो मुझसे उसी समय सेक्स करना चाहते थे। मैं उन पर चीख पड़ी और वहां से बाहर निकल गई। जबकि आर्य के साथ तो फिल्म चोरनी की बारात की शूटिंग के दौरान मेरी काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी लेकिन बाद में वह मुझे अश्लील एसएमएस भेजने लगे ताकि मैं उनके साथ सोने के लिए राजी हो जाऊं। उस समय मैं चुप रही लेकिन अब नहीं रहूंगी। अब वक्त आ गया है जब सच्चाई सबके सामने आनी जरूरी है। हालांकि सयाली ने यह बयान वापस ले लिया। उन्होंने कहा, मैं अमिताभ सर की बेहद इज्जत करती हूं। बिग बी और आर्य ने मेरे साथ कभी कोई गलत काम नहीं किया। इस बारे में मीडिया में आई खबरें अफवाह हैं। मुझे नहीं पता कि मीडिया में इस तरह की खबरें किसने फैलाई हैं। 

No comments:

Post a Comment