Total Pageviews

Friday, October 28, 2011

बिकिनी पहनने के लिए तैयार शेजान

मुंबई.(देश दुनिया). शेजान पदमसे अपनी क्यूट इमेज से बाहर आने वाली हैं। उन्होंने हाउसफुल 2 में ग्लैमरस रोल किया है। हालांकि शेजान की फिल्म में बिकिनी पहनने की तमन्ना पूरी नहीं हो पाई। शेजान कहती हैं कि मैं तो बिकिनी पहनने के लिए पूरी तरह तैयार हू्ं। मैं डाइटिंग कर रही हूं। वर्कआउट करती हूं। मैं फिट हूं इसलिए बिकिनी पहन सकती हूं। शेजान फिल्म में श्रेयस तलपड़े के अपोजिट नजर आएंगी। शेजान ने फिल्म रॉकेट सिंह से डेब्यू किया था जिसमें वे रणबीर कपूर के साथ थीं। इसके बाद वे मधुर भंडारकर की फिल्म दिल तो बच्चा है जी में दिखी। वे कहती हैं मैं लकी हूं कि रणबीर के साथ मेरी पहली फिल्म थी। इसके बाद मुझे दिल तो बच्चा है जी मिली। अब हाउसफुल मिली है मैं बहुत खुश हूं। इस वक्त मैं कमर्शियल फिल्में ही कर रही हूं। 

No comments:

Post a Comment