Total Pageviews

Thursday, January 19, 2012

भाग्यशाली महसूस कर रही है शीना

मुंबई.( देश दुनिया). अभिनेत्री शीना चौहान कविगुरु रवीन्द्र नाथ टैगोर की रचनाओं पर आधारित बुद्धदेव दासगुप्ता की लघु फिल्में मुक्ति और पत्रलेखा में बतौर अभिनेत्री काम करके खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस कर रही हैं।
दोनों फिल्में दासगुप्ता की उन 13 लघु फिल्मों में शामिल है, जो टैगोर की रचनाओं से प्रेरित हैं। शीना ने कहा, यह विशेष परियोजना मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रही हूं। मैं हमेशा से रवीन्द्र नाथ टैगोर की कविताओं की प्रशंसक रही हूं। इस लघु फिल्म की श्रृंखला के जरिए मुझे उनकी रचनाओं को पर्दे पर दिखाने का अवसर मिला है। मेरे ऊपर यकीन करने और अपने साथ काम करने का अवसर प्रदान करने के लिए मैं बुद्धदेव जी की बहुत आभारी हूं। यह मेरे लिए बहुत कुछ सीखने वाला अनुभव है। मॉडल से अभिनेत्री बनी शीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म द ट्रेन में ममूटी के साथ की थी। लघु फिल्मों का निर्माण काम पहले से ही चल रहा है।

No comments:

Post a Comment