Total Pageviews

Tuesday, January 17, 2012

शाइनी के साथ प्रचार करेगी प्रीति


मुम्बई. (देश दुनिया.) अभिनेत्री प्रीति जिंटा के लिए अभिनेता शाइनी आहूजा के साथ 'हर पल' की शूटिंग का अनुभव भले ही बहुत अच्छा न रहा हो लेकिन वह इस फिल्म के प्रचार के लिए तैयार हैं। प्रीति ने शाइनी से सम्बंधित हर काम से दूर रहने की कसम खाई थी लेकिन अब दोनों कलाकारों ने अपनी इस फिल्म का प्रचार साथ में करने का निर्णय लिया है। इस बात की पुष्टि करते हुए शाइनी ने कहा कि हमें मई या जून में फिल्म के प्रदर्शित होने की उम्मीद है क्योंकि उससे पहले प्रीति इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में व्यस्त रहेंगी। उन्होंने कहा कि जहां तक मेरा सवाल है तो मुझे प्रीति से कभी कोई परेशानी नहीं रही। वह बहुत प्यारी इंसान हैं। जब मैं कानूनी तनाव से गुजर रहा था तब उन्होंने सहयोग का एक संदेश भेजा। मैंने 'हर पल' के लिए मेरी डबिंग पूरी कर ली है और उन्होंने भी पूरी कर ली है। अब हम फिल्म को प्रदर्शित करने की दिशा में काम करेंगे। हम दोनों व निर्देशक जाहनू बरुआ के लिए यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है। 

No comments:

Post a Comment