Total Pageviews

Wednesday, January 4, 2012

सामान्य जीवन जीना चाहती हैं लियोन

मुंबई. (देश दुनिया). रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के पांचवें संस्करण में हिस्सा लेने वाली भारतीय मूल की कनाडाई पोर्न स्टार सन्नी लियोन ने कहा है कि वह अपने प्रेमी डेनियल वेबर के साथ शादी करके सामान्य जीवन जीना चाहती हैं। लियोन ने यह भी कहा कि वह वेबर के साथ बार-बार शादी करना चाहती हैं क्योंकि उनके पास वह सबकुछ है, जो उनके पूर्व मंगेतर मैट एरिक्सन के पास नहीं था। लियोन ने कहा, "मैं और मैट एक दूसरे के साथ आंख से आंख नहीं मिलाते। मैं मैट से अलग होकर खुश हूं। मैं अब बेहतर इंसान हूं। मैं अब जान गई हूं कि किसी मर्द में कौन सी चीजें अपेक्षित होती हैं।" "मेरे लिए वेबर सबसे उपयुक्त हैं। वह मेरे सपनों के राजकुमार जैसे हैं। हम साथ-साथ व्यवसाय करने का प्रोग्राम बना चुके हैं। मैं वेबर से बार-बार शादी करना चाहूंगी।" यह पूछे जाने के बाद कि बिग-बॉस से अपना सफर समाप्त होने के बाद अब उनकी क्या तैयारी है, लियोन ने कहा, "मैं अब सामान्य जीवन जीना चाहती हूं। मैं जितना हो सके, सामान्य होकर रहना चाहती हूं। मैं बिग-बास के फाइनल तक मुम्बई में ही रहूंगी।"बॉलीवुड में अपने करियर को लेकर लियोन ने कहा कि वह हिंदी फिल्मों में काम करना पसंद करेंगी क्योंकि इस फिल्म नगरी में एक से बढ़कर एक सुंदर महिलाएं हैं।बकौल लियोन, "विदेश में पल रही प्रत्येक भारतीय महिला हिंदी फिल्मों की नायिकाओं के बारे में सोचती है। हर भारतीय लड़की भारतीय फिल्मोद्योग का हिस्सा बनना चाहती है। महेश भट्ट ने मेरे साथ फिल्म बनाने का प्रस्ताव दिया है। मुझे यह प्रस्ताव पसंद है। मैं इस पर निश्चित तौर पर विचार करूंगी।"

No comments:

Post a Comment