Total Pageviews

Wednesday, January 25, 2012

नंबर वन हीरोइन होती अमीषा पटेल

मुंबई. (देश दुनिया). बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल का फ़िल्मी करियर वह उतना सफल नहीं रहा जितनी उम्मीद थी| बॉलीवुड में 'कहो न प्यार है' जैसी सुपरहिट फिल्म से एंट्री करने के बावजूद वह वह मुकाम हासिल न कर सकीं जैसा उन्होंने सोचा था. बारह साल बीत जाने के बाद अब जब एक्टिंग करियर न चला तो अमीषा को फिल्म प्रोडक्शन की तरफ रुख करना पड़ा.हाल ही में अमीषा ने अपने खास दोस्त कुणाल गूमर के साथ एक प्रोडक्शन हाउस खोला है| उन्होंने डेविड धवन और प्रियदर्शन जैसे मंझे हुए निर्देशकों को अपने प्रोडक्शन हाउस के अंडर फिल्में बनाने के लिए साइन किया है.इसी दौरान अमीषा से जब पूछा गया कि आखिर एक्टिंग करियर सफल न होने के पीछे उन्हें क्या वजह नजर आती है? तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं किसी फिल्में घराने से नहीं थी..मैंने जब फिल्मों में कदम रखा तब ऋतिक रोशन और करीना कपूर जैसे दिग्गज सितारा पुत्र और पुत्रियों ने बॉलीवुड में कदम रखा... वह जब फिल्म इंडस्ट्री में तेजी से भाग रहे थे तब मैं रेंगने को मजबूर थी क्योंकि मुझे सही मार्ग दर्शन देने वाला कोई नहीं था.मैं आज भी इंडस्ट्री में बाहर से हूं और मेरा कोई गॉडफादर नहीं. मेरा कोई फ़िल्मी बॉयफ्रेंड भी नहीं जो मुझे फिल्मों में रोल दिला देता...अग सलमान खान या अक्षय कुमार जैसे सितारे मेरे बॉयफ्रेंड होते तो शायद आज मैं नंबर वन हीरोइन होती. 

No comments:

Post a Comment