Total Pageviews

Sunday, May 29, 2011

जिस्म की नुमाइश नहीं करूंगी

मुंबई. (देश दुनिया). मधुर भंडारकर की फिल्‍में हमेशा से विवादों में रहती है। ऐसे में अपनी नई फिल्‍म हीरोइन में जब से उन्‍होंने ऐश्‍वर्या राय को साइन किया है फिल्‍म को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। पहले फिल्‍म को काई हीरो नहीं मिल रहा था। अर्जुन रामपाल के रूप में हीरो मिला तो अब फिल्‍म के लिये कोई सह नायिका नहीं मिल रही है। इसी बीच एक ऐसी ही खराब आ रही है जिसे देखते हुए ऐसा लग रहा है कि अब यह फिल्‍म शायद ही पर्दे पर आ सके क्‍योंकि ऐश्‍वर्या राय ने अंग प्रदर्शन करने से मना कर दिया है। उल्‍लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व इस बात को लेकर खबरों का बाजार गर्म था कि हीरोइन फिल्म के लिए ऐश्‍वर्या राय ने अंग प्रदर्शन की अनुमति दे दी है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि वे अंग प्रदर्शन करने के लिए बिलकुल तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जब उन्हें इस बात की जानकारी मिली तो वे बेहद दुखी हो गई कि उनके बारे में इस तरह की अफवाहें क्यों फैलाई जा रही हैं। कुछ भी हो जाए मैं हीरोइन में ऎसा कोई सीन नहीं दूंगी जिसमें मेरे जिस्म की नुमाइश हो। मुझे मेरे परिवार की मान मर्यादा का ख्याल है और मैं ऎसा कोई काम नहीं करूंगी जिससे उनका और उनके परिवार का नाम खराब हो। भले ही इसके लिए मुझे यह फिल्म ही क्यों न छोडनी पडे। मैंने इस बात की जानकारी निर्देशक मधुर भंडारकर को भी दे दी है और इसलिए उन्होंने इस बात की सार्वजनिक घोषणा कर दी है। ऐश्‍वर्या राय बच्चन की इस घोषणा ने मधुर भंडारकर के लिए परेशानी पैदा कर दी है क्योंकि उनकी फिल्म की कहानी एक अभिनेत्री की जिन्दगी पर आधारित है जिसमें इस प्रकार के दृश्यों का होना तो लाजिमी है।   

No comments:

Post a Comment