Total Pageviews

Saturday, May 28, 2011

ज़रीन खान को अब साउथ का सहारा


मुंबई. (देश दुनिया). जरीन खान भले ही बॉलीवुड में सफलता हासिल ना कर पाई हों लेकिन अब वे साउथ की फिल्में करने को लेकर उत्सुक हैं। तमिल फिल्म से जरीन खान साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं। वे इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विक्रम के अपोजिट होंगी। जरीन ने बॉलीवुड फिल्म "वीर" में एक राजकुमारी का रोल किया था और उनके अपोजिट सलमान खान थे। अब वे फिर से एक राजकुमारी का रोल करेंगी। फिल्म का नाम कारीकालन है। जरीन ने हालांकि अब तक फिल्म साइन नहीं की है लेकिन उनका कहना है कि वे ये फिल्म कर रही हैं। वे कहती हैं मैंने अब तक पेपर्स साइन नहीं किए हैं लेकिन ये तय है कि मैं तमिल फिल्म में विक्रम के अपोजिट हूं। जब सबकुछ फाइनल हो जाएगा तब मैं सितंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगी। जब मैंने इस फिल्म में अपने रोल के बारे में सुना तो मैं काफी प्रभावित हुई। मैं एक युवा राजकुमारी का रोल करूंगी। मुझे इस फिल्म के डायरेक्टर ने "वीर" में देखा था और मेरा काम उन्हें पसंद आया। उन्हें मेरी बॉडी लेंग्वेज से लगा कि मैं उनकी फिल्म में राजकुमारी के रोल के लिए सही रहूंगी। विक्रम के साथ काम करने के मौके के बारे में वे कहती हैं विक्रम साउथ के बड़े हीरो हैं और मैंने उनकी कुछ तमिल फिल्में देखी हैं जो हिंदी में डब की गई हैं जिनमें अपरिचित और रावण शामिल हैं। जब मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला तो मुझे ना कहने की कोई वजह नहीं दिखी।  

No comments:

Post a Comment