Total Pageviews

Thursday, May 26, 2011

न्यूड होने के बाद अंगों से छेड़छाड़


मुंबई. (देश दुनिया).  नई एक्ट्रेस अलीसा खान ने अपनी को-एक्ट्रेस राखी वोहरा पर क्वालालंपुर में शूटिंग के दौरान बदसलूकी और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। विनोद छाबड़ा की फिल्म ' माई हज़्बंड्स वाइफ ' में अलीसा मानसिक रूप से बीमार प्रेमिका का रोल कर रही हैं। इस फिल्म में राखी और अलीसा के अलावा प्रेम चोपड़ा, रति अग्निहोत्री, शक्ति कपूर और पवन शर्मा भी काम कर रहे हैं। पता चला है कि अलीसा इस वाकये से सदमे में हैं और उन्होंने बॉलिवुड छोड़कर एक नामी एविएशन कंपनी में बतौर एयर होस्टेस जॉइन करने का फैसला कर लिया है। अलीसा ने बताया, ' शूटिंग के दौरान राखी वोहरा ने मेरे सामने क्वालालंपुर के फाइव स्टार होटल में एक ही कमरे में रहने का प्रस्ताव रखा, जिसे मैंने यह सोचकर स्वीकार कर लिया कि कंपनी मिल जाएगी। मुझे पता नहीं था कि मेरे साथ क्या होने वाला है। अलीसा ने कहा, ' राखी ने मेरे अंगों के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और सारे कपड़े उतारने के बाद पूरी तरह से न्यूड होने के बाद मेरे पीछे पड़ गई। जब मैंने विरोध किया तो मुझे कमरे में बंद करके अकेले ही शूटिंग करने चली गई। इसके बाद मैंने पवन और प्रोड्यूसर विनोद को फोन किया। उन्होंने काफी मिन्नत की तब जाकर राखी ने कमरे की चाबी दी। ' इस बारे में विनोद छाबड़ा ने कहा कि यह सही है कि उनकी फिल्म की दोनों लीड ऐक्ट्रेस एक-दूसरे से आंख नहीं मिलातीं। उन्होंने कहा, ' इस घटना के बाद मैंने दोनों को अलग-अलग रूम में शिफ्ट करवा दिया था। शूटिंग के बाद से राखी गायब है। '

No comments:

Post a Comment