Total Pageviews

Friday, May 27, 2011

मैं सड़क पर पड़ी हुई नहीं


मुंबई.( देश दुनिया).  मशहूर फिल्म निर्माता कमाल अमरोही के बेटे 66 वर्षीय शानदार द्वारा प्रीति जिंटा को ‘बेटी’ कहे जाने से वे सख्त नाराज हैं। ट्विटर पर अपनी टिप्पणी में उन्होंने आखिरी चेतावनी देते हुए कहा लिखा है, ‘मुझे किसी ने गोद नहीं लिया है और न ही किसी ने मेरे लिए कोई वसीयत ही लिखी है।’ उन्होंने लिखा है, ‘मैंने जरूरत के वक्त शानदार अमरोही की मदद की थी। वे बहुत अच्छे व्यक्ति हैं, परंतु मेरे पिता की जगह मेरी जिंदगी में कोई नहीं ले सकता। मैं सड़क पर पड़ी हुई नहीं हूं जो मुझे किसी की संपत्ति की जरूरत हो।’ अमरोही के दो बेटों शानदार व ताजदार तथा बेटी रुखसार के बीच संपत्ति को लेकर झगड़ा चल रहा है। इस विवाद में प्रीति जिंटा ने शानदार की खुलकर मदद की थी। उन्होंने शानदार की शिकायत पर खार पुलिस स्टेशन द्वारा रुखसार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने में देरी किए जाने पर ट्विट भी किया था। शानदार अमरोही ने हाल ही अभिनेत्री प्रीति जिंटा  को ‘बेटी’ कह कर संबोधित किया था। उन्होंने अपनी 600 करोड़ की संपत्ति की प्रिटी के नाम वसीयत करने की अटकलों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि ‘मैंने कोई वसीयत नहीं बनाई है और मैं अभी मरने वाला भी नहीं हूं।’ शानदार ने सवालिया लहजे में कहा था, ‘मैं अपनी सारी संपत्ति अकेले प्रीति जिंटा के नाम ही क्यों करूं? कैटरीना कैफ के नाम क्यों नहीं वसीयत बनाऊं? वह भी तो बहुत प्यारी है।’ इसके बाद जब प्रीति जिंटा के नाराज होने की खबरें आने लगीं, तो उन्होंने कहा, ‘ क्या मैंने प्रीति जिंटा को बेटी कह कर कोई अपराध किया है? उसके नाराज होने से कोई फर्क नहीं पड़ता।’

No comments:

Post a Comment