Total Pageviews

Friday, May 27, 2011

माही गिल इन दिनों काफी खुश

मुंबई. (देश दुनिया). माही गिल एक ही समय में दो अलग अलग किरदार निभा रही हैं। रामू की फिल्म नॉट अ लव स्टोरी में वे मारिया सुसाईराज का और एक अन्य फिल्म में अरूंधती राय से प्रेरित रोल कर रही हैं। माही गिल इन दिनों काफी खुश दिखाई दे रही हैं। उनके पास दो अहम फिल्मे हैं। रामू की फिल्म नॉट अ लव स्टोरी एक मर्डर केस पर आधारित है जिसमें वे मारिया सुसाईराज वाला किरदार कर रही हैं। इसके अलावा फिल्म बुड्ढ़ा मिल गया में वे अरूंधती राय से प्रेरित रोल में हैं। माही कहती हैं मैं पिछले साल से लगातार शूट कर रही हूं इसलिए रिसर्च का समय नहीं मिला। मारिया एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस थीं जो कई ऑडिशन्स से गुजरी थीं मैंने भी यहां तक पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष किया इसलिए ये रोल इतना चुनौती भरा नहीं था। हां मैंने कभी मर्डर का अनुभव नहीं किया इस हिस्से में मुझे थोड़ी मुश्किल हुई। लोग अब भी सोचते हैं कि कैसे मारिया और एमिल ने नीरज के शरीर को काटा होगा। अरूंधती राय को लेकर मैं कुछ नेगेटिव नहीं सोचती लेकिन मारिया को लेकर मेरी सोच थोड़ी अलग है। जब मैं मुंबई आई थी तब यह केस चल रहा था मुझे एक फ्लैट चाहिए था लेकिन क्योंकि मैं स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस थी इसलिए कोई मुझे फ्लैट देने को तैयार नहीं हुआ। मैंने फिर फर्जी बहन और बहनोई बनाकर फ्लैट लिया। मुझे फ्लैट मिलने में बहुत मुश्किलें आई थीं। उनका केस अब भी चल रहा है इसलिए हमने फिल्म का अंत डायरेक्टर ने अपनी सोच के मुताबिक बनाया है।

No comments:

Post a Comment