Total Pageviews

Monday, May 30, 2011

अंतिम सांस तक जारी रखेंगी गाना

मुंबई. (देश दुनिया). स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने कहा है कि वह अपनी अंतिम सांस तक गीत गाना जारी रखेंगी। उनका जन्म गाने के लिए ही हुआ है। ज्ञात हो कि एक समाचार पत्र ने खबर प्रकाशित की है कि वह गाने से संन्यास लेने की सोच रही हैं। इससे आहत लता ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, "मैंने आज एक समाचारपत्र में एक खबर पढ़ी जिसमें लिखा है कि मैं संन्यास ले रही हूं।" उन्होंने कहा, "यह पूरी तरह से गलत है और मैं आश्चर्यचकित हूं कि एक प्रतिष्ठित समाचार पत्र ने मेरे बारे में एक गलत और गैरजिम्मेदार सूचना प्रकाशित की है।" 80 वर्षीया गायिका ने कहा कि वह इस दुनिया में गाने के लिए आई हैं और अंतिम सांस तक अपना गाना जारी रखेंगी। उन्होंने कहा, "यदि मैं संन्यास लेना चाहूंगी कि तो इसका फैसला मुझे खुद करना है न कि अन्य को। चाहे कोई भी समाचार पत्र हो उन्हें सीधे मुझसे बात करनी चाहिए। उन्हें सुनी-सुनाई बातों पर खबर प्रकाशित नहीं करनी चाहिए।" लता ने कहा कि किसी को उन्हें अपमानित करने का अधिकार नहीं है।

No comments:

Post a Comment