Total Pageviews

Saturday, August 27, 2011

कुकनूर मूवीज नाम से बनाएंगे फिल्में

मुंबई. (देश दुनिया). फिल्मकार नागेश कुकनूर एक बार फिर कुकनूर मूवीज नाम से फिल्में बनाएंगे। अब उन्हें लगता है कि वह सिक प्रोडक्शन नाम की बजाए कुकनूर मूवीज नाम के जरिए अपने प्रशंसकों से ज्यादा जुड़ सकते हैं। नागेश ने एक साक्षात्कार में कहा कि मैं और इलाहे हिपतूला सिक प्रोडक्शन कम्पनी के मालिक हैं। हमने इस बैनर के तहत आठ फिल्में बनाई हैं। पोस्टर पर सिक प्रोडक्शन का नाम बार-बार देने के बावजूद लोग नहीं समझ पाते थे कि ये मेरी फिल्में हैं। उन्होंने कहा कि कुकनूर मूवीज के बैनर तले मेरी पहली फिल्म 'हैदराबाद ब्लूज' थी। ऐसा लगता है कि लोग इस नाम से ज्यादा मजबूती से जुड़ गए थे। इसलिए मुझे लगा कि मैं इस नाम को वापस लेकर आऊं। अब इसे कुकनूर मूवीज नाम से जाना जाएगा। ऐसा इसीलिए है कि जब लोग फिल्में देखें तो पहचान सकें कि इसे किसने बनाया है। विपणन के लिए इसे चुना गया है।

नागेश की अगली फिल्म 'मोड़' है। इसे अभिनेत्री आयशा टाकिया की बड़े पर्दे पर वापसी की फिल्म माना जा रहा है। फिल्म में वीडियो जॉकी रणविजय ने मुख्य भूमिका निभाई है। नागेश की यह फिल्म वियतनामी फिल्म 'कीपिंग वॉच' का हिंदी संस्करण है। दूसरी ओर नागेश इसे ताजी कहानी बताते हैं। नागेश ने कहा कि यह मेरी कहानी है। फिल्म का सार 'कीपिंग वॉच' जैसा ही है। यह एक अकेली लड़की की कहानी है। जिसकी जिंदगी में एक अजनबी आता है और एक छोटे से शहर में एक रिश्ता बनता है। जब हम प्रेरणा लेकर नई कहानी लिखते हैं तो उसे 100 प्रतिशत मूल कहानी नहीं कह सकते। यह एक छोटे से हिल स्टेशन की पृष्ठभूमि में लिखी एकदम नई कहानी है।

No comments:

Post a Comment