Total Pageviews

Wednesday, August 24, 2011

मेरी मां मेरी सबसे बड़ी प्रशंसक

मुंबई.(देश दुनिया). 'रंग रसिया' और 'साहिब बीबी और गैंग्स्टर' जैसी फिल्मों में अंतरंग दृश्य देकर अपनी उत्तेजक दृश्य देने वाली छवि बना बैठे अभिनेता रणदीप हुड्डा अब इस तरह की भूमिकाएं नहीं करेंगे। रणदीप की मां ने उन्हें इस तरह के दृश्य देने से बचने के लिए कहा है। उनकी मां हरियाणा में रहती हैं। रणदीप कहते हैं कि मेरी मां मेरी सबसे बड़ी प्रशंसक और आलोचक हैं। उन्हें यह बात अच्छी लगती है कि मैंने अपनी भूमिकाओं में खुद को पूरी तरह से सौंप दिया, लेकिन उन्हें यह भी लगता है कि कुछ चीजें हैं जिन्हें मुझे कैमरे के पीछे ही रखना चाहिए। हो सकता है वह सही हों। मैं कैमरे पर प्यार प्रदर्शित कर सकता हूं लेकिन मुझ पर ऐसा करने के लिए दबाव नहीं बनाया जा सकता। वैसे रणदीप ने अपनी मां को आश्वासन दिया है कि वह पर्दे पर अपनी सह-नायिकाओं के साथ उत्तेजक दृश्य नहीं देंगे। यही वजह है कि उन्हें अपनी नई फिल्म 'कुशार प्रसाद का भूत' के निर्माता से कुछ दृश्यों में बदलाव के लिए कहना पड़ा। 

No comments:

Post a Comment