Total Pageviews

Tuesday, August 30, 2011

मैंने इस फिल्म से बहुत कुछ सीखा

मुंबई. (देश दुनिया). अभिनेत्री ऐशा देओल एक अर्से के बाद टेल मी ओ खुदा  के जरिए फिल्मों में वापसी कर रही हैं.इस फिल्म को खुद हेमा मालिनी ने प्रोड्यूस किया है यह फिल्म पिता और बेटी के रिश्ते की कहानी है। काफी समय बाद इस फिल्म में काम कर रही ऐशा का कहना है कि मैं एक ब्रेक चाहती थी क्योंकि मुझे जो रोल मिल रहे थे वो कुछ खास नहीं थे। इस दौरान मैने काफी एजॉय किया। जब मैं वापस आई तो मेरी मां ने इस फिल्म के बारे में बताया और मैने हां कर दिया, मैंने इस फिल्म से बहुत कुछ सीखा है। जब फिल्म की शूट किया जाना था उस रात हममें से कोई भी सो नहीं पाया था। यह फिल्म काफी इमोशनल है इसके लिए मैने कहीं भी ग्लिसरीन का इस्तेमाल नहीं किया। टेल मी ओ खुदा एक लड़की तान्या की कहानी है जो अपने पिता की खोज के लिए राजस्थान, गोआ और तुर्की जाती है। इस दौरान वह तीन अलग-अलग लोगों से मिलती है इस फिल्म में धर्मेंद्र के अलावा ऋषि कपूर, विनोद खन्ना ने काम किया है इन तीनों में से ही कोई तान्या के पिता हैं।

No comments:

Post a Comment