Total Pageviews

Monday, August 15, 2011

संजय दत्त की बेटी फिल्मों में



मुंबई. (देश दुनिया). बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अजीबोगरीब मुसीबत में पड़ गए हैं. उनकी परेशानी की वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी 22 साल की बेटी त्रिशाला हैं. दरअसल त्रिशाला संजय की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं जो अपनी पढ़ाई ख़त्म होने के बाद फिल्मों में करियर बनाना चाहती हैं मगर संजय इस बात के लिए राजी नहीं हैं. वह नहीं चाहते कि उनकी बेटी फिल्मों में काम करे. संजय ने कहा कि दत्त परिवार में आजतक ऐसा नहीं हुआ इसलिए मैं बिलकुल नहीं चाहता कि मेरी बेटी फिल्मों में काम करे. मेरी बहनें और भांजी-भतीजियां भी फिल्मों में जगह बना सकती थीं मगर हमारे पिता ने हमें सिर्फ यही करने के लिए तो बड़ा नहीं किया. उसने फोरेंसिक साइंस की भी पढ़ाई की है जो कि एक अच्छा करियर ऑप्शन साबित हो सकता है.कुछ दिनों पहले ही त्रिशाला ने एक इंटरव्यू में कहा था,अंत में फैसला मेरा ही होगा की मैं क्या करना चाहती हूं. मैं वही करुँगी जिसमें मुझे ख़ुशी मिले.  

No comments:

Post a Comment