Total Pageviews

Wednesday, August 31, 2011

मैंने बड़ी ही आसानी से दिये बोल्ड सीन

मुंबई. (देश दुनिया). फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में बोल्ड सीन के बारे में विद्या बालन का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मैने कभी भी असहज महसूस नहीं किया क्योंकि मुझे फिल्म के डायरेक्टर मिलन लूथरिया पर पूरा भरोसा है। मिलन के 'विश्वसनीय हाथों' के चलते ही मैंने बड़ी ही आसानी से बोल्ड सीन दिये। इस फिल्म में सिल्क स्मिता का किरदार निभा रही विद्या ने बताया कि 'शूटिंग के दौरान पहली बार मैंने महिला होने का आंनद उठाया। बोल्ड सीन देने में मुझे कोई दिक्कत नहीं हुई क्योंकि मुझे निर्देशक पर पूरा भरोसा था।' इस फिल्म में मैंने तुषार कपूर, इमरान हाशमी और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकारों के साथ काम किया है। नसीर के अलावा इस फिल्म में विद्या के तुषार और इमरान के साथ भी डर्टी सीन हैं। यह फिल्म दो दिसम्बर को पर्दे पर आ रही है।

No comments:

Post a Comment